Home About Us

About Us

पिछले चालीस वर्षों से हिंदी अंग्रेजी पत्रकारिता एवम देश विदेश में पत्रकारिता से जुड़े होने के साथ आल इंडिया जर्नलिस्ट यूनियन के संरक्षक/ अध्यक्ष पद को संभालते हुए, कई पोर्टलों से जुड़े होने के साथ व्यंगकार की छवि , के बाद अब कुछ महान लोगो के सौजन्य से डिजिटल मीडिया में Jagran 24×7 News में मैनेजिंग डायरेक्टर एवम प्रधान संपादक की भूमिका में हूँ । बोर्ड ऑफ डाइरेक्टर्स एवम संरक्षक मंडल का आभार। Dr A.K Pandey

Jagran 24×7 वेब पोर्टल देश की खबरों को पूरी निष्‍पक्षता के साथ प्रस्‍तुत करने में वि‍श्‍वास रखता है।Jagran 24×7 वेब पोर्टल देश की विश्वसनीय न्यूज़, ख़बरों का अवलोकन कर न्यूज़ प्रस्तुत करता है|

डिजिटल तकनीक के माध्‍यम से देश की खबरें, देश की जनता तक पहुंचाने की दिशा में हम अग्रसर हैं। हम तकनीकि‍ रूप से दक्ष पत्रकारि‍ता के आदर्श मूल्‍यों का सम्‍मान करने वाली एक युवा किंतु जिम्‍मेदार व जवाबदेह टीम हैं।

हमारा उद्देश्‍य अपनी खबरों के माध्‍यम से देश की जनता को सूचना देना, उन्‍हें शि‍क्षि‍त करना तथा उनका मनोरंजन करना है। इसके अलावा राष्‍ट्र एवं समाज हित के प्रति जागरूक करना भी हमारे दायित्‍वों में शामिल है। यहां यह स्‍पष्‍ट करना बेहद जरूरी है कि हम ना तो कि‍सी राजनीति‍क शरण में कार्य करते हैं और ना ही हमारे कंटेंट के लिए कि‍सी व्‍यापारि‍क/राजनीतिक संगठन से कि‍सी भी प्रकार का फंड हमें मि‍लता है।

भारत सरकार द्वारा चलायी जा रही विभिन्‍न लोक कल्‍याणकारी योजनाओं का अपने न्‍यूज़ वेब पोर्टल के माध्‍यम से प्रचार-प्रसार करना हमारे मौलिक सिद्धांतों में से एक है, क्‍योंकि एक मीडिया संस्‍थान होने के नाते ये हमारा नैतिक दायित्‍व भी है कि हम जनता को देश एवं समाज हित में जागरूक करें।