बड़ी खबर, अब नाचना गाना होगा बंद, सलमान आखिर हुआ गिरफ्तार : मामला प्रधानमंत्री को जान से मारने की धमकी का

दिल्ली (विशेष सवांदाता) पिछले दिनों फोन पर प्रधानमंत्री श्री नरिंदर मोदी को जान से मारने की धमकी देने वाले व्यक्ति सलमान  को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। 22 साल के इस युवक ने गुरुवार की रात पुलिस को कॉल कर प्रधानमंत्री मोदी को जान से मारने की धमकी दी थी।

सलमान को खजूरी खास थाने की पुलिस ने गिरफ्तार किया है। दिल्ली पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी उससे पूछताछ कर रहे हैं। उसके खिलाफ थाने में पहले से मुकदमा दर्ज है। फिलहाल वह जमानत पर जेल से बाहर आया है। शुरुआती पूछताछ में सलमान का कहना है कि उसने जेल जाने के लिए कॉल की थी।

 

 

22 साल के इस युवक के जहां नाचने गाने, खलने कूदने के साथ साथ काम सीखने के दिन हैं, वहीं इस बाली उम्र में अपराध की दुनिया मे जाने को प्रयासरत है, जोकि उसके सम्पूर्ण जीवन को नष्ट कर सकता है।

 

 

अब यह तो जांच के बाद ही पता चलेगा कि आखिर वो जेल क्यों जाना चाहता है, याँ इसके पीछे कोई साजिश तो नही। गिरफ्तार होने के बाद फिलहाल नाचने गाने के शौकीन सलमान का नाचना गाना बंद हो गया।

 

दूसरी और सूत्रों के अनुसार पिछले साल नवंबर में भी एक शख्स ने दिल्ली पुलिस को फोन कर प्रधानमंत्री मोदी को जान से मारने की धमकी दी थी। पुलिस ने उसे कुछ ही देर में गिरफ्तार कर लिया था। जब पुलिस ने उसे पकड़ा तो वह शराब के नशे में था और नशे में ही उसने पुलिस को फोन लगा दिया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here