दलित नेत्री निर्मला देवी भाजपा में शामिल

 

वार्ड नंबर 13 से भाजपा और हुई मजबूत, भाजपा नेताओं ने सिरोपा पहनाकर किया स्वागत

होशियारपुर, ज्योत्सना विज। भाजपा के बढ़ते जनादर को देखते हुए बड़ी संख्या में समाज सेवक भाजपा में शामिल हो रहे है। इसी कड़ी में आज नगर निगम के वार्ड नंबर 13 की प्रमुख धार्मिक शख्सियत बाबा आत्मा राम व निर्मला देवी ने साथियों समेत भाजपा का दामन थामा।इस मौके पर पूर्व कैबिनेट मंत्री तीक्ष्ण सूद,पूर्व मेयर शिव सूद, जिला अध्यक्ष निपुण शर्मा,पंचायती राज सेल प्रदेशाध्यक्ष विजय पठानिया, जिला महामंत्री विनोद परमार, मीनू सेठी,स हरदयाल भट्टी ने सिरोपा पहनाकर नये सदस्यों का स्वागत किया। इस मौके पर उनहोंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी लोगों के बीच में एक ऐसे विकल्प के रूप पर उभर कर सामने आई है। जिसमें दलित, गरीब, पिछड़े वर्ग, किसान, व्यापारी वर्ग को उचित मान-सम्मान दिया जाता है। उन्होंने कहा कि वार्ड नंबर 13 के विकास के लिए सदैव स्वर्गीय बहन रम्भा सेठी ने योगदान दिया है।इस परम्परा को उनके परिवार से मीनू सेठी भी सेवा भाव से निभा रही है।लेकिन कोंग्रेसियों ने अपनी हार को देखते हुए उनका वार्ड राजनितिक बदले की भावना से बदल दिया।वार्ड नंबर.13 से प्रसिद्ध धार्मिक शख्सियत बाबा आत्मा राम ने आज अपने साथियों समेत भाजपा में शामिल होकर पार्टी को ओर मजबूत किया है।पार्टी में सभी नए सदस्यों को मान-सम्मान मिलेगा।
निपुण शर्मा ने कहा कि दलित समाज का भाजपा के साथ घनिष्ठ संबंध है।आज दलित समाज समझ चुका है कि पिछले कई सालों से कांग्रेस समेत बाकी पार्टियों ने उनका शोषण किया है। हमेशा ही दलित समाज को बुनियादी सुविधाओं से वंचित रखा है।लेकिन अब दलित समाज कभी भी इनके बहकावे में नहीं आएगा और मोदी सरकार द्वारा दलित समुदाय के लिए शुरू की गई कल्याणकारी योजनाओं की अमलीजामा पहनाकर सबका साथ सबका विकास का मंत्र चरितार्थ किया है।
इस मौके पर शिव सूद ने कहा कि प्रदेश की कैप्टन सरकार ने पिछले 4 साल से कोई विकास नहीं किया।प्रदेश में जंगलराज चल रहा है और नगर निगम चुनावों में अभी से अपनी हार मान चुके कांग्रेसी चुनाव आयोग को धत्ता बताकर धक्केशाही कर रही है।जनता इन्हे आने वाले निगम चुनावों में करारा जबाव देगी। इस मौके पर अजय शर्मा ,सुनील दत्त पराशर, पलविंदर सिंह नाणी, अमित अंगरा, यशपाल शर्मा, जीवेद सूद, मोहित कैंथ, रघु ठेकेदार,संसार चंद, हरबंस लाल विर्दी,अक्षय पराशर,मितेश कांसरा, उमेश,मित्तल साहिब, अनुज शर्मा,दर्शन लाल,अनूप कुमार, पलविंदर कौर,आशा, परमजीत,सुरजीत,रीटा, रजनी, सुषमा,विमला, सोमा देवी, कमलेश रानी,विजय लक्ष्मी,राजिंदर कौर,कृपाल कौर,अनिका,रेखा,ज्योति,रोहित जैली,कुलविंदर सिंह, मुनीश कुमार, प्रदीप कालिया, प्रिंस, राजेश डडवाल,सतपाल गोल्डी आदि भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here