Home पंजाब सहयोगियों को सर्मपित है गऊ सेवा कमीशन से मिला सम्मान : ऐडवोकेट...

सहयोगियों को सर्मपित है गऊ सेवा कमीशन से मिला सम्मान : ऐडवोकेट संदीप कुमार

अंर्तराष्ट्रीय गौ प्रशंसा दिवस पर सेवा परमो धर्म सैक्रेड सोसायटी हुई सम्मानित।

होशियारपुर (ज्योत्सना विज) सेवा परमो धर्म सैक्रेड सोसायटी गौ सेवा के क्षेत्र में अग्रणी भूमिका निभा रही है। सोसायटी के संस्थापक ऐडवोकेट संदीप कुमार व उन की टीम जिस तरह से गौ माता के साथ साथ अन्य बेजुवानों की देखभाल कर रहे हैं, उस से मानवता की सेवा करने वाले अन्य लोगों को भी प्रेरणा मिल रही है।


उपरोक्त शब्द अंर्तराष्ट्रीय गौ माता प्रशंसा दिवस पर गौसेवा कमीशन पंजाब के चेयरमैन सचिन शर्मा ने एक राज््य स्तरीय कार्यक्रम पर में सेवा परमो धर्म सैक्रेड सोसायटी के सदस्यों को उन के सेवा कार्यों हेतु सम्मानित करने के अवसर पर कहे।


सचिन शर्मा ने कहा कि पंजाब गौ सेवा कमीशन पूरे पंजाब में उन सेवा संस्थाओं व सज्जनों की समय समय पर हौंसला अफजाई करता है, जो लावारिस गायों की देखभाल के लिए बढिय़ा कार्य कर रहे हैं।


इस मौके पर ऐडवोकेट संदीप कुमार ने कहा कि यह सम्मान उन सभी दानी सज्जनों को सर्मपित है, जिन के सहयोग से ये सेवा कार्य चल रहे हैं। उन्होने कहा कि सोसायटी ने कभी भी यह नहीं सोचा था कि उन के दवारा किए गए कार्य कभी सोसायटी को इतना बड़ा सम्मान दिलवाएंगे। संदीप कुमार ने कहा कि सोसायटी के सदस्य अब और भी जोर शोर से सेवा कार्यों को अंजाम देंगे।


इस अवसर पर डा़ प्रीति सिंह, संस्था के अध्यक्ष नवीन ग्रोवर, कैशियर साहिल शर्मा भी उपस्थित थे।

नेशनल रिपोर्टर : ज्योत्सना विज

 

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here