बंगाल में हिंदुओं की सुरक्षा सुनिश्चित करें महामहिम : उठने लगी मांग

वाराणसी (विशेष सवांदाता) आज दिनांक 24/05/2021 को हिन्दू जागरण मंच काशी महानगर की दिनांक 23/05/2021 को वर्चुअल माध्यम से गूगल मीट पर आयोजित बैठक में जिसमे मुख्य अतिथि श्रीमान दिनेश नरायण सिंह प्रान्त अध्यक्ष हिन्दू जागरण मंच थे।

बैठक की अध्यक्षता अवनीश राय एडवोकेट काशी महानगर अध्यक्ष हिन्दू जागरण मंच ने की। पारित प्रस्ताव को मांगपत्र के माध्यम महामहिम राष्ट्रपति महोदय को ईमेल के जरिए जिलाधिकारी वाराणसी महोदय को प्रेषित किया गया।


बैठक में सर्वसम्मति से यह प्रस्ताव पारित करते हुए हिन्दू जागरण मंच काशी महानगर ने यह मांग किया कि पश्चिम बंगाल में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के संरक्षण में हिन्दुओ की बर्बर हत्याएं हो रही है और स्थानीय सरकार मौन है। ऐसे में पीड़ित हिन्दू परिवारों की सुरक्षा की कोई गारंटी नही है।

उन्हें न्याय मिलने की भी कोई उम्मीद नही है तथा जिस प्रकार महामहिम राज्यपाल महोदय के काफिले पर हमले हुए उससे यह स्प्ष्ट है पश्चिम बंगाल में कानून व्यवस्था ध्वस्त हो चुकी है। ऐसी परिस्थितियों को ध्यान में रखते हुए हिन्दू जागरण मंच में प्रस्ताव पारित कर ज्ञापन के माध्यम से महामहिम राष्ट्रपति महोदय से यह मांग किया कि संविधान में प्रदत शक्तियों का प्रयोग करते हुए पश्चिम बंगाल में राष्ट्रपति शासन लगाने का आदेश पारित किया जाए।।

 

बैठक में श्री अवनीश राय अधिवक्ता काशी महानगर अध्यक्ष हिन्दू जागरण मंच ,उपाध्यक्ष द्वय हनुमंत सिंह,राजन मांझी,वीरांगना प्रमुख डॉक्टर राजलक्ष्मी जी, महामंत्री अनुराग पांडेय, मंत्री विकास तिवारी विधि आयाम प्रमुख बृजेश जी संपर्क प्रमुख कुमुद जी,प्रचार प्रमुख सौरभ जी इत्यादि समेत हिन्दू जागरण मंच काशी महानगर के कार्यकर्ता मौजूद रहे।।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here