Home चंडीगढ़ हिमाचल विधानसभा पर खालिस्तानी झंडा लगाने के मामले में पहली गिरफ्तारी, एक...

हिमाचल विधानसभा पर खालिस्तानी झंडा लगाने के मामले में पहली गिरफ्तारी, एक फरार

0
16

पंजाब के मोरिंडा से हुई गिरफ्तारी।

एजागरण न्यूज नेटवर्क/डलहौजी/शिमला (इंदरजीत सिंह) पिछले हफ्ते हिमाचल विधानसभा के मुख्य द्वार और चहारदीवारी पर खालिस्तानी झंडे लगाने और नारे लिखने के मामले में पहली गिरफ्तारी हुई है. हालांकि, एक शख्स के फरार होने की जानकारी मिली है.

बीते रविवार हिमाचल विधानसभा के मुख्य द्वार और चहारदीवारी पर खालिस्तानी झंडे लगाने और नारे लिखने के मामले में पहली गिरफ्तारी हुई है. हालांकि, एक शख्स के फरार होने की जानकारी मिली है. हिमाचल प्रदेश पुलिस ने पंजाब से एक गिरफ्तारी की है. इस मामले की जांच करने के लिए गठित की गई विशेष जांच टीम ने पंजाब में छापे मारे थे. जहां रोपड़ जिले के मोरिंडा से हरबीर सिंह नाम का एक युवक गिरफ्तार हुआ है. वहीं, एक युवक यहां से फरार होने में सफल रहा.

बता दें कि 8 मई की सुबह हिमाचल प्रदेश के विधानसभा परिसर से कुछ तस्वीरें सामने आई थीं, जिसमें देखा जा सकता था कि बिल्डिंग के मेन गेट पर जहां खालिस्तानी झंडे बंधे हुए थे, वहीं, बाहर की ओर से दीवारों पर नारे लिखे हुए थे. इस घटना से हड़कंप मच गया था. 

इसी संधर्भ में पुरानी खबर का लिंक

देवभूमि जनहित पार्टी के सुप्रीमो की खालिस्तानियों को ललकार

झंडों को हटाकर दीवारों पर तुरंत पुताई कराई गई थी. वहीं, प्रारंभिक जांच के बाद मामले में तुरंत एसआईटी की जांच बिठाने की घोषणा की गई थी.

इंदरजीत सिंह भुल्लर,
हिमाचल प्रदेश प्रबंधक व स्पैशल रिपोर्टर

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here