AJAGRAN 24×7 NEWS की खबर का असर, गोपालगंज डी.सी.एल.आर. बन कर रिश्वत लेने और ठगी करने वाले बहुचर्चित मामले में बड़ी कार्यवाही, ठगों के खिलाफ डी.सी.एल.आर. ने एसपी गोपालगंज को दी लिखित शिकायत। मुख्यमंत्री सचिवालय द्वारा जांच के आदेश के बावजूद खुले में घूम रहे आरोपी : आ.स.स.स. महासचिव के.के. झा, जांच के बाद होगी उचित कानूनी कार्यवाही : एसपी गोपालगंज आनंद कुमार

बिहार/गोपालगंज (राहुल कुमार) गोपालगंज का डी.सी.एल.आर. बनकर रिश्वत लेने और ठगी करने वाले बहुचर्चित मामले में बड़ी कार्यवाही होने का समाचार है। गौरतलब हो एजागरण 24×7 न्यूज ने इसे तब प्रकाशित किया था जब डी.सी.एल.आर. बन रिश्वत लेने की वार्तालाप का एक ऑडियो वायरल हुआ था।

क्या है पूरा मामला, देखने के लिए नीचे खबर के अंत मे दिए गए पुरानी खबर के लिंक पर क्लिक करें

यहाँ आपको बतादें की उक्त ऑडियो वायरल होने के बाद आरक्षण संघर्ष समन्वय समिति ने मुख्यमंत्री को ईमेल द्वारा लिखित शिकायत देकर इंसाफ की गुहार लगाई थी। जिसके बाद मुख्यमंत्री सचिवालय ने इस पर तुरंत कार्यवाही करते हुए प्रदेश के ड़ी.जी.पी. सहित गोपालगंज के अभियुक्त को जांच के आदेश दिए थे।

2021 के सितंबर से चार महीने तक कोई कार्यवाही ना होती देख आरक्षण संघर्ष समन्वय समिति के राष्ट्रीय मुख्य महासचिव श्री के के झा ने इसे गोपालगंज प्रशासन का ढिलमुल रवैया करार दिया था। इस संधर्भ में एजागरण 24×7 न्यूज से वार्तालाप करते हुए श्री झा ने कहा कि मुख्यमंत्री सचिवालय द्वारा जांच के आदेश दिए जाने के बावजूद आरोपी खुले घूम रहे हैं, जोकि प्रशासन के ढिलमुल रवैया का नतीजा है।

दूसरी तरफ एजागरण मीडिया प्रा.लि. के सह निदेशक साहिल गुप्ता द्वारा ड़ी.सी.एल.आर. गोपालगंज का पक्ष जानने के लिए डी.सी.एल.आर. से टेलीफोनिक वार्तालाप करते रहे। जिसके बाद डी.सी.एल.आर. द्वारा एसपी गोपालगंज श्री आनंद कुमार को लिखित शिकायत देकर दोषियों पर कार्यवाही की मांग की। जिसकी एक कॉपी ड़ी.सी.एल.आर. द्वारा साहिल गुप्ता को भी मुहैया करवाई गई।

डी.सी.एल.आर. द्वारा एस.पी. गोपालगंज को दी लिखित शिकायत

जब इस संधर्भ में एजागरण 24×7 न्यूज द्वारा एस.पी. गोपालगंज श्री आनंद कुमार से संपर्क किया गया उन्होंने कहा कि अभी जांच चल रही है। जांच पूरी होने के बाद दोषियों पर बनती कार्यवाही की जाएगी। 

यहाँ आपको बतादें की एजागरण 24×7 न्यूज व ICIJ के पास आरोपी की एक और ऑडियो आ गई है, जिसमे आरोपी सीधे तौर पर डी.सी.एल.आर.  द्वारा ही रिश्वत के पैसे लेने की बात कर रहा है। उक्त खबर को इस खबर के अगले अपडेट में प्रकाशित किया जाएगा।

रिपोर्टर राहुल कुमार

क्या है पूरा मामला, देखने के लिए नीचे दिए गए पुरानी खबर के लिंक पर क्लिक करें

डीसीएलआर गोपालगंज बनकर रिश्वत लेने एवं साजिश के तहत ठगी करने वालो के बातचीत के वायरल ऑडियो का मुख्यमंत्री सचिवालय ने लिया संज्ञान, डीजीपी बिहार और डीएम गोपालगंज को दिया जांच का आदेश।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here