होशियारपुर के विक्की कौशल की हुई कैटरीना, बॉलीवुड एक्ट्रेस ने जयपुर में रचाई शादी

होशियारपुर (ज्योत्सना विज) विभिन्न नामचिन नामों से जोड़े जाने के बाद बॉलीवुड में अपनी धाक बना चुकी अभिनेत्री कैटरीना कैफ ने आखिर अपना जीवन साथी चुन ही लिया।

कभी सलमान तो कभी अक्षय कुमार के साथ नाम जुड़ने के बाद कैटरीना ने अपना जीवन साथी एक हिन्दू लड़के को चुन कर फ़िल्म इंडस्ट्री में तहलका मचा दिया।

बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ की शादी जयपुर के  माधोपुर स्थित सिक्स सेंसेज फोर्ट में  संपन्न हुई।हिन्दू रीति रिवाजों के साथ जिला होशियारपुर के गांव मिर्जापुर के विक्की कौशल के साथ संपन्न हुई है। डायरेक्टर शाम कौशल के सपुत्र विक्की कौशल के साथ कैटरीना कैफ की शादी से जहां उनके परिवारिक सदस्यों में खुशी का माहौल है वहीं होशियारपुर जिले सहित पूरे पंजाब में गर्व महसूस किया जा रहा है।

विक्की कौशल और कटरीना कैफ की शादी की रस्में हिन्दू रीति रिवाजों से हुई। विक्की कौशल ने अपनी शादी में पंजाबी स्वैग के साथ एंट्री की. बारातियों के साथ विक्की कौशल ने पिंक शेरवानी पहने विंटेज कार में धमाकेदार एंट्री मारी. उनकी एंट्री के वक्त ढोल बज रहे थे. 

शादी के बाद कपल ने फोर्ट के बाहर खड़े मीडियाकर्मियों को शादी के लड्डू बांटे. विक्की-कटरीना की शादी पूरी होते ही सोशल मीडिया पर उनकी वेडिंग फोटोज वायरल हो रही है.

 

हालांकि परिवार की तरफ से शादी संबंधी कोई औपचारिक तौर पर नहीं बताया गया था, लेकिन चर्चाओं के बीच विक्की के चाचा राजेश कौशल ने इस बात की पुष्टि की थी। राजेश कौशल शादी में भाग लेने के लिए रवाना हुए थे।

नेशनल रिपोर्टर : ज्योत्सना विज

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here