मुहल्ला वासियों ने सिद्ध कर दिया कि अगर राजनीति से उपर उठ कर सभी कार्य किये जाऐं तो उसमें कोई रुकावट नहीं आ सकती: कर्मवीर बाली

संवाददाता विशेष
[responsivevoice_button voice=”Hindi Female” buttontext=”Listen to Post”]
पंजाब। आज संघर्ष कमेटी के जि़ला अध्यक्ष कर्मवीर बाली ने डगाना रोड में सड़क निर्माण को लेकर चल रहे आन्दोलन में आन्दोलनकारियों को बधाई देते हुए कहा यह आपके आन्दोलन और मुहल्ला वासियों की एकता का ही परिणाम है कि मन्त्री को 42 लाख रु से इस सड़क को बनाने की धोषणा करनी पड़ी और सड़क निमार्ण का कार्य एक दो दिन में आरंभ हो रहा है यह जानकारी देनी पड़ी। उन्होने आगे कहा कि मुहल्ला वासियों ने सिद्ध कर दिया कि अगर राजनीति से उपर उठ कर सभी कार्य किये जाऐं तो उसमें कोई रुकावट नहीं आ सकती। मुहल्ला निवासियों ने 13 साल से सोये हुए प्रशासन को जगाया है और विजय हासिल की है। यह आन्दोलन शहर के लिए एक मिसाल है। कर्मवीर बाली ने कहा प्रशासनिक अधिकारियों की लगाम  सŸााधारियों को हाथ में होती है, अधिकारी चाहते हुए भी काम नहीं कर सकते जब तक उपर से निर्देश नहीं आते तब तक काम नहीं कर सकते। इसमें अधिकारियों का कोई कसूर नहीं है।
बाली ने कहा कि आने बाले नगर निगम चुनावों को मध्यनज़र रखते हुए हो रही किरकरी के कारण इस डगाना रोड की सड़क को बनाना सŸााधारियों की मज़बूरी है जिसे मानना पड़ा। उन्होने आगे कहा कि अगर मन्त्री आन्दोलन कर रहे मुहल्ला वासियों के पास जाकर सड़क निर्माण की धोषणा करते तो परिस्थिति कुछ और ही बन सकती थी, दुर्भाग्यवश ऐसा हो ना सका। जनता के प्रति कितना मान सम्मान सŸााधारियों का है यह जनता को समझ आ गया है। उन्होने कहा कि मुहल्ल वासियों ने फैंसला किया है कि सड़क निर्माण का कार्य शुरु होने तक आन्दोलन पहले की तरह ही चलता रहेगा।
इस अवसर पर कृपाल सिंह, पवन कुमार (रिशी), जत्थेदार बलवीर सिंह, मस्तान सिंह (हैप्पी), अवतार सिंह, संजय शर्मा, वासदेव बाली, सुरिन्द्र सिंह, तिवाड़ी साहिब, कुलदीप सिंह, हरदेव सिंह, ठाकुर दिलबाग सिंह, ठाकुर अश्वनी आदि उपस्थित थे।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here