शहर के विकास और खुशहाली के लिए हर समय कुर्बानी के लिए तैयार : सांझा फ्रंट

0
21

होशियारपुर (ज्योत्सना विज) एक निजी होटल में सिख, मुस्लिम,दलित,ईसाई सांझा फ्रंट, श्री गुरु रविदास सभा, श्री गुरु रविदास टाइगर फोर्स, बाबा साहब टाइगर फोर्स और सहयोगी संगठनों द्वारा बुलाई गई प्रेस कॉन्फ्रेंस का मुख्य विषय कुछ हिंदुत्ववादी ताकतों द्वारा विवादित बयान देकर सांझा फ्रंट को बदनाम करना और हिंदू विरोधी कहना हैं। सांझ फ्रंट के नेताओं ने इस विवादित बयान की कड़ी निंदा करते हुए कहा कि भारत, पंजाब और होशियारपुर हमारे हैं और कुछ शरारती तत्वों को छोड़कर यहां रहने वाले लोगों भी हमारे हैं। सांझ फ्रंट शहर के विकास और समृद्धि के लिए हर समय बलिदान देने को तैयार है लेकिन अगर कोई माहौल खराब करेगा तो बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। उन्होंने जिला पुलिस प्रशासन से मांग की कि ऐसे लोगों पर कार्रवाई की जाए। उन्होंने कहा कि भारत एक खंड राज्य यानी एक संविधान वाला संघीय देश है और संविधान के तहत प्रत्येक भारतीय नागरिक को बोलने और पढ़ने का अधिकार है लेकिन कुछ फर्जी राष्ट्रवादी अल्पसंख्यकों को निशाना बना माहौल खराब कर रहे हैं।

गऊ हत्या के रोष स्ववरूप बीते दिनों शहर बंद दौरान मुस्लिम अल्पसंख्यक डॉक्टर की क्लिनिक को जबरी बंद करने और एक घातक हमले को अंजाम देने के बाद मस्जिद के सामने अभद्र भाषा और दो समुदायों के बीच नफरत और सांप्रदायिक दंगे भड़काने के लिए सांझ फ्रंट ने पुलिसद्वारा की गई कार्रवाई पर संतोष व्यक्त किया। पुलिस से आरोपित की तत्काल गिरफ्तारी की मांग की।

इस अवसर पर लॉरेंस चौधरी, गुरनाम सिंह सिंगरीवाला, विकास हंस, चंदन लकी, मौलवी खलील अहमद, करनैल सिंह लवली, हरविंदर हीरा, दानिश कुरैशी, कश्मीर बिलन, सरबजीत सबी, बिंदर सरोया, किशन लाल नाहर, बलविंदर मारवाह, गुरदीप सिंह खुनखुन, नोबलजीत सिंह, सुरमू पहलवान, बलविंदर, अमनदीप सिंह, सिमरनजीत सिंह इत्यादि शामिल हुए।

नेशनल रिपोर्टर : ज्योत्सना विज

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here