शिरोमणि अकाली दल के फिरोजपुर शहरी विधानसभा क्षेत्र के प्रत्याशी रोहित वोहरा ने आ.स.स.स. को लिखित में किया सवर्ण आयोग बनाने का वादा।

0
41

जर्नल समाज में ख़ुशी की लहर, कर डाली वोहरा को जिताने की अपील।

चन्नी का जर्नल कैटेगरी भलाई बोर्ड मात्र लॉलीपॉप : अश्वनी शर्मा

प्रत्याशी द्वारा लिखित में किया सवर्ण आयोग का वादा ऐतिहासिक पहल : अभय कांत मिश्रा

फिरोजपुर (अशोक भारद्वाज) आरक्षण संघर्ष समन्वय समिति द्वारा सामान्य वर्ग के हितों के लिए सवर्ण आयोग की मांग को लेकर विधानसभा चुनावों के प्रत्याशियों से लिखित वादा लेने की मुहिम को उस समय बड़ी सफलता मिली, जब शिरोमणि अकाली दल के फिरोजपुर शहरी विधानसभा क्षेत्र के प्रत्याशी श्री रोहित वोहरा उर्फ मिंटू वोहरा ने समिति के पंजाब प्रधान श्री अश्विनी शर्मा को लिखित में सवर्ण आयोग बनाने का वादा कर डाला।

उक्त खबर का महत्वपूर्ण वीडियो खबर के अंत में नीचे दिया गया है।

श्री वोहरा ने उक्त लिखित वादा उस समय किया जब वे चुनाव प्रचार के मद्देनजर स्थानीय नामदेव चौक में एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे।


इस मौके रोहित वोहरा ने समाज के लिए आवाज उठाने के लिए आरक्षण संघर्ष समन्वय समिति के पंजाब प्रधान अश्विनी शर्मा की सराहना भी की। लिखित में सवर्ण आयोग बनाने का वादा करने के लिए अश्वनी शर्मा ने रोहित वोहरा सहित शिरोमणि अकाली दल का धन्यवाद किया।


पत्रकारों से वार्तालाप करते हुए अश्विनी शर्मा ने कहां की, समिति की सवर्ण आयोग की मांग पर, पंजाब के मुख्यमंत्री सरदार चरणजीत सिंह चन्नी ने, जर्नल कैटेगरी भलाई बोर्ड के नाम पर सामान्य वर्ग के साथ धोखा किया है। श्री शर्मा ने कहा की बिना किसी पावर के बनाया गया जर्नल कैटेगरी भलाई बोर्ड सामान्य वर्ग को लॉलीपॉप देने जैसा है।

अश्वनी शर्मा
पंजाब प्रदेश अध्यक्ष
आरक्षण संघर्ष समन्वय समिति

इस मौके अकाली दल के प्रमुख नेता श्री नवनीत शर्मा उर्फ गोरा सहित भारी संख्या में लोग मौजूद थे।


उधर आरक्षण संघर्ष समन्वय समिति के राष्ट्रीय अध्यक्ष, अधिवक्ता अभय कांत मिश्रा ने, रोहित वोहरा द्वारा लिखित में किए वादे को इतिहासिक पहल बताते हुए, शिरोमणि अकाली दल के प्रत्याशी की सराहना की। जर्नल कैटेगरी के प्रमुख नेता के नाम से जाने जाते श्री मिश्रा ने फिरोजपुर शहर वासियों से अपील की है कि जातिवादी राजनीति से ऊपर उठकर समाज का भला चाहने वाले रोहित वोहरा को भारी मतों से जिताएं।

आरक्षण संघर्ष समन्वय समिति के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री अभय कांत मिश्रा (अधिवक्ता सुप्रीम कोर्ट ऑफ इंडिया)

उक्त खबर का महत्वपूर्ण वीडियो।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here