श्री राम के नाम पर वोट मांगने वाली भाजपा की श्री राम के पुतला दहन पर चुप्पी हैरानी जनक : हितेश भारद्वाज

संवाददाता विशेष

पंजाब में श्री राम का पुतला दहन खलस्तानियों की साजिश का हिस्सा : साहिल गुप्ता

पंजाब का माहौल खराब कर सांप्रदायिक दंगे करवाना चाहती हैं विदेशी ताकतें : कुलदीप सोनी

पंजाब। आज बजरंग दल हिंदुस्तान के राष्ट्रीय प्रधान हितेश भारद्वाज, राष्ट्रीय महासचिव कुलदीप सोनी एवं राष्ट्रीय कोर कमेटी चेयरमैन साहिल गुप्ता ने प्रेसनोट द्वारा संयुक्त रुप से बयान जारी कर पंजाब के अमृतसर के गांव माना वाला में हुई श्री राम के पुतला दहन की घटना की कड़े शब्दों में निंदा की इस मौके हितेश भारद्वाज ने अपने बयान में कहा कि दशहरा पर्व के उपलक्ष में जहां कोविड-19 के चलते पारंपरिक रावण दहन की आज्ञा नहीं दी गई वहीं दूसरी ओर प्रदेश भर में बिना आज्ञा देश के प्रधानमंत्री के पुतले जलाए जाते हैं जो कि पंजाब सरकार पर कई तरह के सवाल खड़े करते हैं। हद तो तब हो गई जब अमृतसर के गांव मनावाला में कुछ लोगों द्वारा हिंदू धार्मिक भावनाओं को आहत करते हुए हिंदुओं के आराध्य श्री राम का ही पुतला दहन कर दिया गया। इस घटना से साबित होता है कि पंजाब सरकार अलगाववादियों का साथ दे रही है जोकि चिंता का विषय है। इसके अलावा श्री भारद्वाज ने श्री राम के नाम पर वोट मांगने वाली भाजपा की चुप्पी पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा की भारतीय जनता पार्टी श्री राम के नाम पर वोट मांगती आई है लेकिन आज श्री राम का पुतला दहन हो जाने की घटना पर चुप्पी बनाए बैठी है जो कि हैरानी जनक है।

इस मौके साहिल गुप्ता ने अपने बयान में कहा की पंजाब में हिंदू अल्पसंख्यक है जिस कारण हिंदुओं पर अत्याचार हो रहे हैं। उन्होंने कहा की पहले पठानकोट के एक गांव में श्री रामलीला पर आतंकी हमला होता है उसके बाद दशहरे वाले दिन श्री राम का पुतला जलाया जाने की घटना साफ तौर पर दर्शा रही है कि उक्त घटनाएं खालिस्तानी कट्टरपंथियों के इशारे पर की जा रही हैं। साहिल गुप्ता ने कहा कि कट्टरपंथी लोग पंजाब में हिंदुओं को डरा धमका कर खालिस्तान आतंकवाद को जिंदा करने के असफल प्रयास कर रहे हैं। जिनके मंसूबे बजरंगदल हिंदुस्तान कभी पूरे नही होने देगा। इसके इलावा पंजाब पुलिस द्वारा दोषियों पर तुरंत पर्चा दर्ज करने पर साहिल गुप्ता ने पंजाब पुलिस की सराहना की और दोषियों को तुरंत गिरफ्तार कर कड़ी से कड़ी सजा देने की पंजाब सरकार से मांग की।
इस मौके कुलदीप सोनी ने कहा कि पंजाब का माहौल खराब करने के लिए पन्नू जैसे कई कट्टरपंथी विदेशों से लगातार फंडिंग कर रहे हैं । विदेशी ताकतों द्वारा पंजाब में सांप्रदायिक दंगे करवाने के लिए साजिश से रची जा रही है। जिस कारण जानबूझकर हिंदुओं और उनके त्योहारों को टारगेट किया जा रहा है। कुलदीप सोनी ने चेतावनी देते हुए कहा कि खालिस्तानी कट्टरपंथी अपनी हरकतों से बाज आएं वरना अंजाम बहुत बुरा होगा। उन्होंने कहा कि पंजाब का हिंदू एकजुट है जो इन कट्टरपंथियों को मुंहतोड़ जवाब देने के लिए सक्षम।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here