हिमाचल प्रदेश में 18 वर्ष से अधिक आयु के सभी नागरिकों के कोरोना के प्रथम टीका लगने का कीर्तिमान बनने पर प्रधानमंत्री ने किया लाइव संबोधित।

(हिमाचल प्रदेश कार्यालय सवांदाता) आज जिला चम्बा के बनीखेत कस्बे के चिनार पेलेस में भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी द्वारा हिमाचल प्रदेश में 18 वर्ष से अधिक आयु के सभी नागरिकों के कोरोना के प्रथम टीका लगने का कीर्तिमान बनाने के अवसर पर सम्मपूर्ण हिमाचल के लोगों को लाईव संबोधित किया।

इसी खबर संबंधी महत्वपूर्ण वीडियो का लिंक नीचे अंत में दिया गया है।

यह कार्यक्रम उपमण्डल प्रशाशन की देख रेख में तहसीलदार डल्हौजी के नृेत्तव में संम्पन्न हुआ। कार्यक्रम के दौरान प्रधानमंत्री ने हिमाचल में टीकाकरण के पहले चरण सफलता के लिये हिमाचल शाशन और प्रशाशन की सराहना की और जमीन से जुड़े हुये कर्मचारियों जिनमें डाक्टर, नर्स, पुलिस दल, प्रशाशन कर्मी, आशा वर्कर, अध्यापक इत्यादि सभी को बधाई दी एवं अगले चरण हेतु शुभकामनाएं दीं।

उन्होंने भूगौलिक दृष्टि से कठिन राज्य द्वारा स्थापित कीर्तिमान को अन्य राज्यों हेतु प्रेरणा बताया। कार्यक्रम के दौरान 150 से अधिक शाशन प्रशाशन एवं जन सामान्य ने भाग लिया।

कार्यक्रम को संम्बोधित करते हुये तहसीलदार डल्हौजी ने सभी आये हुये लोगों का धन्यावाद किया और कहा कि प्रधानमंत्री के प्रेरणादायी शब्दों से कोरोना योद्धाओं को नया बल और उर्जा मिलेगी।

इस दौरान बनीखेत, पुखरी एवं आस पास की पंचायतों के प्रतिनिधियों ने भी भाग लिया।

 

इंदरजीत सिंह भुल्लर,
हिमाचल प्रदेश प्रबंधक व स्पैशल रिपोर्टर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here