Home चम्बा देवभूमि जनहित पार्टी द्वारा विभिन्न स्थानों पर मनाई गई वीर शिरोमणि महाराणा...

देवभूमि जनहित पार्टी द्वारा विभिन्न स्थानों पर मनाई गई वीर शिरोमणि महाराणा प्रताप जयंती

0
11

महाराणा प्रताप की सुनाई गई शौर्य गाथाएं, शुभ मौके पर हुई पार्टी के जनसंपर्क अभियान की शुरुआत।

एजागरण न्यूज नेटवर्क/डलहौज़ी/सोलन (इंदरजीत सिंह भुल्लर) : आज शिरोमणि महाराणा प्रताप का जन्मोत्सव देश विदेश में बड़ी धूमधाम से मनाया गया। इसी कड़ी के तहत देवभूमि क्षत्रिय संगठन द्वारा सवर्णों हित किए महाआंदोलन जिसमे सभी सवर्ण वर्ग शामिल थे की उपज “देवभूमि जनहित पार्टी” के अध्यक्ष रुमित ठाकुर के दिशा निर्देश पर हिमाचल प्रदेश के विभिन्न स्थानों पर पार्टी कार्यकर्ताओं ने सवर्ण संगठनों के साथ मिलकर वीर शिरोमणि महाराणा प्रताप की जयंती मनाई। कई स्थानों पर पार्टी कार्यकर्ताओं ने महाराणा प्रताप की याद में भगवा ध्वज लहराते हुए शोभा यात्राएं भी निकाली। 

शिरोमणि महाराणा प्रताप जयंती मनाते देवभूमि जनहित पार्टी के कार्यकर्ता व सवर्ण संगठन

डी जे पी अध्यक्ष रुमित ठाकुर भी पुष्पांजलि अर्पित करते हुए महाराणा प्रताप की तस्वीर के समक्ष नतमस्तक हुए। इस मौके रुमित ठाकुर ने महाराणा प्रताप की शौर्य गाथाएं सुना कर कार्यकर्ताओं में नया जोश भरा।

रुमित ठाकुर का फूल मालाओं से स्वागत करता सवर्ण समाज

पत्रकारों को जानकारी देते हुए करते हुए रुमित ठाकुर ने कहा की हमे खुशी है कि वीर शिरोमणि महाराणा प्रताप जी की जयंती के शुभ मौके पर जहाँ पार्टी ने अपनी विचारधारा के प्रचार प्रसार के लिए जनसंपर्क अभियान की शुरुआत की है, वहीं पार्टी की कोर कमेटी द्वारा देवभूमि जनहित पार्टी के प्रदेश कार्यालय खोलने के लिए सोलन का चुनाव किया है। जिसका उद्घाटन आगामी कुछ दिनों में किया जाएगा। इस मौके कई स्थानों पर रुमित ठाकुर का फूल मालाओं से स्वागत किया गया।

इंदरजीत सिंह भुल्लर,
हिमाचल प्रदेश प्रबंधक व स्पैशल रिपोर्टर

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here